M2.015.865 Mechanical Part Heidelberg मशीन के पुर्जे (पार्ट्स)  M2.015.865 Mechanical Part Heidelberg मशीन के पुर्जे (पार्ट्स)

Parte Mecanica para Heidelberg en royomachinery.com

अंतरराष्ट्रीय परिवहन

Fedex
UPS
Avianca Express
DHL

कोट बनाये

Mechanical Part

रोयो मशीनरी पार्ट संख्या:
30408
मशीन निर्माता:
Heidelberg
मशीन प्रकार:
ओफ़्सेट प्रेस
मशीन मॉडल:
Speedmaster SM 74
स्थिति:
New
पुर्जे(पार्ट) का प्रकार:
Mechanical Part
निर्माता पार्ट क्रमांक:
M2.015.865
विवरण:
M2.015.864 M2.015.867 - Aftermarket clutch for CD102 SM102 PM74 CD74 XL75 SM74, 1pc. - Embrague genérico para CD102 SM102 PM74 CD74 XL75 SM74, 1pza.
मात्रा:
 
* दिखाया गया मूल्य अनुमानित है इसमें परिवर्तन हो सकता है। हम वर्तमान कीमतों के साथ शीघ्र ही आपसे संपर्क करेंगे।

इस मशीन का विवरण अपने व्हाट्सएप पर प्राप्त करें



हमारे बारे में

रोयो मशीनरी नए और पुराने प्रिंटिंग, फिनिशिंग और कार्टन कंवर्टिंग उपकरणों के दुनिया के सबसे अनुभवी आपूर्तिकर्ताओं में से एक है। हमने पिछले 76 वर्षों में किसी भी अन्य डीलर की तुलना में कैरिबियन और लैटिन अमेरिका में नए और पुराने ऑफ़सेट प्रिंटिंग और फिनिशिंग उपकरण बेचे हैं। इस क्षेत्र में हमारे विशेष संबंध और समझ हमारी कंपनी को प्रतिस्पर्धियों पर प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त देती है।

रोयो परिवार को दुनिया में कहीं भी नए और पुराने प्रिंटिंग, फिनिशिंग और कंवर्टिंग को खरीदने और बेचने की प्रक्रिया को प्रबंधित करने के लिए आवश्यक लॉजिस्टिक्स और इंजीनियरिंग की मदद करने के लिए सबसे ज्यादा अनुभव है। हम अन्य सेवाएं जैसे पूर्व खरीद निरीक्षण, मशीन को खोलने और हटाना, पार्ट्स, सफाई और पेंटिंग, पुनर्निर्माण और रेट्रोफिटिंग, परिवहन, स्थापना और प्रदर्शन, बिक्री के बाद सेवा और वारंटी, मूल्यांकन और पेशेवर परामर्श उपलब्ध करवाते है।

1948 से उद्योग में होने के कारण हमने एक सक्षम वैश्विक नेटवर्क बनाया है जो आपके लिए नए और पुराने प्रिंटिंग, फिनिशिंग और कार्टन कन्वर्जिंग उपकरणों को अधिक प्रतिस्पर्धी कीमतों पर ढूढ़ने के लिए समर्पित है। हमें आपके लिए ऑफसेट प्रेस, पेपर कटर, फोल्डर, डाई कटर, बॉक्स फोल्डर ग्लूअर, यूवी कोटर, रोल शेटर या लामिनेटर को उपलब्ध करने का अवसर दे ।

WohlenbergKomariManrolandPolarRyobiMBOGOSS
BobstMitsubishiMuller MartiniKolbusWifagKBA